Thursday 14 December 2017

Delforexp 2007 चकमा


इस मॉडल टाइम्स के बारे में अधिक इस्तेमाल किया 2007 डॉज कैलिबर प्राइसिंग, वे एक-बदलते हैं चूंकि गैस की कीमतें ऊपर की ओर बढ़ती हैं, छोटे एसयूवी और क्रॉसओवर हर जगह ऊपर जा रहे हैं। पांच दरवाजा कॉम्पैक्ट वैगन्स, यूरोप में परंपरागत रूप से विशाल विक्रेता, लेकिन यू.एस. शोरूम में धूल लेने वाले, अब उनका बड़ा मौका है। दूसरे शब्दों में, 2007 डॉज कैलिबर आरटी एडब्ल्यूडी के साथ डोजेज का समय बेहतर नहीं हो सकता था। यह साहसी ढंग से स्टाइल कॉम्पैक्ट वैगन क्रॉसओवर में इसकी कल्पना पत्रक पर एक प्रभावशाली विशेषताएं हैं, और इसकी कीमत बढ़ने के लिए है। हमारे अच्छे विकल्प वाला परीक्षक सम्मानजनक 21,450 में आया था, जो इसे सिर-टू-सिर एक ऑल-व्हील ड्राइव टोयोटा मैट्रिक्स या पोन्टिआक वीब के साथ रखता है। पावर लॉक और लोड एसयूवी-आदी उपभोक्ताओं को आश्वासन देने के लिए कि कैलिबर सिर्फ एक गुनगुना, गरम नॉन प्रतिस्थापन नहीं है, डॉज ने कुछ भी अपनाया है लेकिन प्यारा स्टाइलिंग और मार्केटिंग रणनीति इसके लिए, कैलिबर को डुरंगो से कंपनी का चेहरा दिया गया है संभवतः मैगनम की एक पानी का छींटा पूरी बन्दूक मर्दाना व्यक्ति को प्रशंसनीय रखने के लिए फेंक दिया। हालांकि यह पूरी तरह से आश्वस्त नहीं था कि विषय इस आकार के ठीक नीचे तराजू है, मिश्रित पहियों पर मानक P21555R18 टायर एक विज़ुअल होम रन हैं। अंदर, हमारे कैलिबर आरटी सबसे लोकप्रिय सुविधा सुविधाओं के साथ मानक आया और यह और यह शक्ति। इन मदों के लिए नियंत्रण अच्छी तरह से बाहर रखा गया है और सहज ज्ञान युक्त हम इसे किसी भी बाहर निकालने के लिए मैनुअल से परामर्श नहीं करना था। लेकिन डॉज ने कुछ कदम उठाए हैं, कुछ असामान्य चालें जोड़कर Glovebox के भीतर एक ठूल क्षेत्र के पेय-कूलिंग डिब्बे ठीक एमडीश करता है लेकिन केवल अगर आप AC को क्रैंक करते हैं डिस्को लाइट (हमारी कार्यकाल) अन्य बुनियादी सामने कप धारकों को रोशन करते हैं दोनों ने खारिज कर दिया sneers के अपने हिस्से आकर्षित किया, लेकिन जोड़ा मूल्य। एक स्नैप-आउट एलईडी टॉर्च जो रियर हैच इंटीरियर लैंप हाउसिंग में बनाया गया चार्जर में लेट गया था जिसे सर्वव्यापी प्रशंसा मिली। परीक्षक ने कई ऑडियो विशेषताओं की सराहना की। हमारे कैलिबर स्टीयरिंग व्हील में बहुत ही ऑडियो नियंत्रण था। हम वादा करते हैं। एक बार जब हमने उन्हें प्रवक्ता के पीछे छिपाते देखा तो वे गुरु के लिए आसान हो गए। कूलर अभी भी अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया आइपॉड एमपीएस 3सेल फोन जेब है जो केंद्र आर्मस्ट से आगे निकल जाता है। यह एक आइपॉड स्क्रीन और अंगूठे पहिया का पूरा दृश्य प्रदान करता है, और सीधे 115-वोल्ट, दो-शक्कर पावर आउटलेट पर स्थित है। हमारे आरटी 6040 रियर सीटें फ्लैट जोड़कर, एक सामान्य 18.5 से एक सम्मानजनक 48 घन फीट तक भंडारण अंतरिक्ष खोल रही हैं। यदि आप अकेले हैं और लंबे समय तक कुछ करना चाहते हैं, तो फ्रंट-यात्री सीटबैक भी फ्लैट के रूप में जोड़ सकते हैं। कुछ संकीर्ण रियर हैच को बंद करने के लिए दोहरी उंगली वाली जेबें बाएं और दाएं हाथियों को समान रूप से अच्छी तरह प्रदान करती हैं। हमारे नो-सनरूफ आरटी हमारे सबसे बड़े कर्मचारियों के लिए बहुत सारे हेडरूम थे, लेकिन दरवाजे पर कोहनी स्थान तंग था। कुछ लोगों ने शिकायत की कि निचले पनडुब्बी हेडर के कारण आगे की दृश्यता थोड़ी सी स्लॉट थी। पीछे की ओर देखते हुए डी-खंभे और बड़े, फिक्स्ड रियर हेडस्टिस्ट्स द्वारा पीठ लगाया हुआ लगा। ऑप्शन नशे की लत हमने सोचा कि 320 इन-डैश छह-डिस्क सीडीएमपी 3 विकल्प एक नो ब्रेनर होगा। इसके बजाय यह एक बहुत बड़ी रुकावट थी। जब हमने अपने आइपॉड को पकड़ लिया और बहुत अधिक आभासी iPodMP3 इनपुट जैक की तलाश में गया, तो हम इसे खोज नहीं सके बाद में डॉज के लिए कई कॉल, हमने सीखा है कि जब आप छह डिस्क परिवर्तक में अपग्रेड करते हैं तो यह जैक हटा दिया जाता है क्या आइपॉड लोगों के लिए हमारी सलाह मानक एकल-डिस्क सीडी प्लेयर के साथ रहना है, जिसमें सहायक इनपुट जैक है। अन्य विकल्प बेहतर प्रदर्शन करते हैं 400 प्रीमियम ध्वनि समूह में एक नौ-स्पीकर बोस्टन ध्वनिकी प्रणाली शामिल थी जिसमें सबवोफ़र और संगीतगेट स्पीकर की एक जोड़ी थी जो कि ओपन हेच ​​से नीचे की तरफ खींचने के लिए आ गई थी। कुछ लोगों के लिए निंदक-प्रेरणा, लेकिन उन्होंने काम किया एक अन्य 400 ने हमें चालक सुविधा समूह, गैजेट्स का एक पकड़ लेना बैग दिया। डैश पर वास्तविक समय टायर दबाव पढ़ने के बीच उनमें से सबसे नीचतम थे। 150 के लिए, हमारी कार ने सनबर्स्ट ऑरेंज पर्ल बाहरी रंग रखा था। लेकिन उस बॉक्स की जांच से केंद्र के ढेर और सीट आवेषण पर रंग लाया जाता है। अधिक sneers, लेकिन यह है कि क्यों रंग विकल्प हैं, ठीक है अगर हमारे परीक्षक काले या चांदी थे, तो हम मानते हैं कि इलाज मिटाने के बजाय एक हिट होता। एक और मिसाल हमारी टेस्ट कारों थी, अगर फिट और खत्म हो। हां, यह एक पायलट प्रोडक्शन कार थी, लेकिन उस चेतावनी के साथ भी, हमें बहुत अधिक चिंता का विषय मिला, बड़े और असंगत शरीर पैनल अंतराल से एक बेकार फिटिंग एयरबैग कवर और एक अनिच्छुक सीट बेल्ट रिट्रेक्टर तेज गति से 133Prius इसकी कड़ी मेहनत यह बताने के लिए कि कैलिबर आरटी बड़ा चार सिलेंडर इंजन लक्ष्य या नहीं मारा। यह कागज पर अच्छा दिखता है, खासकर जब टोयोटा मैट्रिक्स या मज़्दा के मुकाबले 3. 2.4 लीटर, 172 अश्वशक्ति 6,000 आरपीएम, 165 पाउंड-फुट टोक़ 4,400 आरपीएम, डीओएचसी, दोहरी चर वाल्व समय पर। लेकिन परीक्षण के दौरान, चश्मा सुझाव देने से त्वरण अधिक सुस्त था कैलिबर 10.1-सेकंड 0-60-एमएफएफ समय अप्रभावी था। हमने पिछले एडब्ल्यूडी टोयोटा मैट्रिक्स का परीक्षण किया है, जिसमें 11 सेकंड तक बहुत अधिक वाईम्पियर 1.8-लीटर, 123-एचपी इंजन मिला था। तिमाही-मील के अंत में, अंतराल केवल 0.4 सेकेंड तक कम हो गया, लेकिन 49 हॉर्स पावर को बड़ा फायदा उठाना चाहिए। हेक, एक टोयोटा प्रियस 10.4 सेकंड में 60 हो जाता है। हम अपने कैलिबर आरटी सब-व्हील-ड्राइव सिस्टम के थोक के कारण इसके बारे में संदेह करते हैं, जिसमें एक इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रित युग्मन (ईसीसी) और चर टोक़ विभाजन शामिल हैं। अनुभव से पता चलता है कि बेहतर एडब्ल्यूडी लॉन्च कर्षण ऑफसेट विशेषकर मोर्चे ड्राइवर पर अतिरिक्त द्रव्यमान mdash। तो सौदा सच क्या है, हमारे कैलिबर आरटी एडब्ल्यूडी का 3,308 पौंड का वजन कम है जो ऑल-व्हील-ड्राइव मैट्रिक्स से 300 पौंड अधिक है। लेकिन डॉज की अभी भी एक 26 प्रतिशत बेहतर शक्ति-ते-वजन अनुपात है, जो 5.2 एमबीएच प्रति एचपी प्रति 100 पाउंड बनाम 4.1 है। शूटिंग रिक्त स्थान अपराधी को अनिवार्य सतत वैरिएबल ट्रांसमिशन (सीवीटी) लगता है, जो कि किसी भी अन्य व्हीव्यू की तुलना में अधिक है, जो ड्राइवर और बिजली संयंत्र के बीच अंतर का संबंध तोड़ने का असर था। गैस पेडल को कम करने से इंजन के गबन को बदल नहीं पाया जाता था या बहुत ज्यादा टच नहीं किया गया था, क्योंकि सीवीटी अनुपात को बदलने वाले कंप्यूटर द्वारा त्वरण को पूरा किया गया था। हमें लगा कि एक टैक्सी यात्री के रूप में शामिल होने के कारण उस पर कदम उठाने के लिए कैबिनी से पूछा गया। ऑटोस्टिक मैनुअल मोड प्रदान किया गया है, लेकिन इस सीवीटी पर सिम्युलेटेड पाली विशेषकर, अच्छी तरह से, सिम्युलेटेड महसूस हुईं। यह तेजी से इस तरह से एक बालक था, इसलिए हमने इसका उपयोग हमारे त्वरण परीक्षणों के लिए किया। इस तरह के व्यवहार को टोयोटा प्रियस जैसे ईंधन-सिग्नल संकर के लिए ठीक है, लेकिन कैलिबर आरटी 18-इंच टायर, खेल निलंबन और प्रदर्शन स्टीयरिंग के साथ कथित स्पोर्टी मॉडल है। लेकिन यह एक ईंधन सिपर के ज्यादा नहीं है कैलिबर आरटी एडब्ल्यूडी अनुमानित रेटिंग 23 शहर 26 राजमार्ग है, जबकि मैट्रिक्स एडब्ल्यूडी 2530 देता है। कार के साथ हमारे सप्ताह के दौरान, हमने 21.5 एमपीजी का औसत देखा। यदि सभी पहिया ड्राइव आपको दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो फ्रंट व्हील-ड्राइव आरटी मॉडल जुलाई के लिए निर्धारित हैं। मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ दो पहिया-ड्राइव इकाइयां उपलब्ध हैं, लेकिन केवल 1.8-लीटर इंजन के साथ। स्पिन स्थिर है दैनिक चालक के रूप में, कैलिबर आरटी संतुलित और सक्षम पर्याप्त है। स्टीयरिंग काफी हद तक रैखिक है सवारी आराम एल. ए. freeways पर सिर्फ एक छोटी सी फर्म था, लेकिन ballpark में। लेकिन कुछ भी नहीं हमें हमारे समय पर सड़कों पर चारों ओर चार्ज करना चाहता था। घर में यात्रा करें, इसे पार्क करें, कल के लिए प्रतीक्षा करें, कार्य पर चलाएं, दोहराएं हैंडलिंग और स्टीयरिंग वास्तव में खेल और प्रदर्शन अपेक्षाओं तक ही नहीं रहे। हम केवल स्किड पैड पर 0.75 पार्श्व जी प्रबंधित कर चुके हैं, उन 18 इंच के टायरों के साथ सभी तरह से जोर से शिकायत करते हैं। अंडरस्टेर मजबूत था, विशेष रूप से एक कोने से बाहर तेज। हमारे 64.2 मील प्रति घंटे की स्लैलम रन कक्षा के लिए ठीक था, लेकिन हम बहुत शरीर रोल का अनुभव करते हैं ब्रेकिंग प्रदर्शन भी एक मिश्रित बैग है। हमारे कैलिबर आरटी चार-व्हील डिस्क ब्रेक ने इसे सिर्फ 120 फीट में 60 मील प्रति घंटा से रोक दिया था, लेकिन पेडल प्रयास अधिक है और ब्रेक लकड़ी लग रहा है। कुल प्रलोभन अगर डॉजेस का उद्देश्य कैलिबर के लिए लक्ष्य था, तो हमारे सामूहिक दिमाग से नियॉन को समाप्त करना और इसे कुछ अधिक उद्देश्यपूर्ण और कम प्यारा के साथ बदलना था, यह निश्चित रूप से अपने लक्ष्य को प्रभावित करता है लेकिन अंत में, 2006 डॉज कैलिबर आरटी के लिए हमारी शुरुआती उत्साह और सुविधाओं की इसकी आमंत्रित सरणी, इसके असर प्रदर्शन, मज़बूर-रोबंदी सीवीटी और हमारे प्रीप्रॉडक्शन टेस्टर की गुणवत्ता कमियों से नरम हो गई थी। उम्मीद है कि जब हम इस गर्मी में टर्बोचार्ज्ड एसआरटी संस्करण का परीक्षण करेंगे तो उत्साह का रिलायंस होगा। स्टीरियो मूल्यांकन घटक: हमारी 2007 डॉज कैलिबर आरटी कुछ विकल्पों के साथ आया था जो ऑडियो सिस्टम को महत्वपूर्ण रूप से अपग्रेड कर चुके थे। वैकल्पिक छह डिस्क सीडी परिवर्तक को एमपी 3 क्षमता के साथ प्रदान करता है, जो कि कीमत के 320, साथ ही संगीतगेट पावर साउंड सिस्टम को दूसरे 400 की लागत वाली है। संगीतगेट विकल्प आपको 458-वाट, नौ स्पीकर बोस्टन ध्वनिकी ध्वनि प्रणाली और इसमें एक सबवोफ़र और स्पीकर का एक सेट शामिल होता है जो रियर लिफ्टगाट से स्विंग होता है। संचालन-पहिया-घुड़सवार ऑडियो नियंत्रण, डॉज कैलिबर आरटी पर मानक हैं। मानक कैलिबर ऑडियो सिस्टम पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर्स में प्लगिंग करने के लिए सहायक जैक के साथ आता है और उस एमपी 3 प्लेयर को पकड़ने के लिए फ्लिप अप डिब्बे भी लाता है। हालांकि, अगर आप छह डिस्क सीडी परिवर्तक का ऑर्डर करते हैं तो आप सहायक जैक खो देते हैं प्रदर्शन: हम पहले बोस्टन ध्वनिकी ध्वनि प्रणालियों से प्रसन्न हुए हैं और कैलिबर आरटी में वैकल्पिक सिस्टम के लिए भी यही सच है। यह क्रिसलर 300 सी में एक समान स्टीरियो के रूप में अच्छी तरह से ध्वनि नहीं करता है, लेकिन ध्वनि की गुणवत्ता समग्र औसत से अभी भी बेहतर है। जहां यह वैकल्पिक स्टीरियो वास्तव में उजागर होता है वह उच्च और मिडरेन्ज वोकल्स और उपकरणों के प्रजनन में है। ध्वनि स्पष्ट और बहुत सुखद है बास भी बहुत अच्छा है, संगीतगेट प्रणाली के साथ आता है जो subwoofer के लिए धन्यवाद। झुकता अधिकार के साथ मारा और अधिकांश समय बास तेज और अच्छी तरह से परिभाषित होते हैं लेकिन कभी-कभी यह गंदा हो जाता है, खासकर उन पटरियों पर जो कि बहुत सारे बिजली के गिटार हैं इसके अलावा, यदि आप बास को बढ़ावा देते हैं तो कुछ शरीर के पैनल कंपन कर सकते हैं, जिससे एक परेशान चर्चा हो सकती है। बोस्टन ध्वनिकी ध्वनि प्रणाली ज़ोर से, आपके चेहरे वाले रॉक, रैप और यहां तक ​​कि आरबी और देश के लिए बहुत अच्छा लग रहा है, लेकिन ब्लूग्रास या कुछ लोक जैसे संगीत के अधिक नाजुक प्रकार, अन्य उन्नत ऑडियो सिस्टम पर जिस तरह से वे करेंगे, उसे चमक न दें। अधिक जटिल रिकॉर्डिंग और ओवरड्यूबिंग के साथ, थोड़ी अलग जुदाई होती है, जो थोड़ी देर के बाद सुनने के लिए बहुत कम कर सकते हैं। फिर भी, कैलिबर को कुछ भी लेकिन प्यारा विज्ञापन अभियान दिया गया, डॉज शायद कहेंगे, कौन नाजुक उचित के बारे में परवाह करता है तो यहां तक ​​कि अगर आप संगीतगेट को कभी भी फ्लिप नहीं करते हैं जो रियर लिफ्टगाट से बाहर आता है, तो आप अभी भी एक सभ्य प्रणाली प्राप्त करेंगे लेकिन हम वास्तव में फ्लिप-डाउन स्पीकर सुविधा को पसंद करते हैं और इसके दोनों उपन्यास और उपयोगी हैं। यहां तक ​​कि अगर आप कार से कुछ गज की दूरी पर कदम रखते हैं, तो संगीत अभी भी अच्छा लगता है और किसी भी टेलगेट पार्टी या समुद्र तट BBQ को जीवंत करने के लिए पर्याप्त मात्रा से अधिक है। शायद जम्पर केबल्स का एक सेट रखो, हालांकि, आप जानते हैं, सिर्फ मामले में। सर्वश्रेष्ठ फ़ीचर: फ्लिप-डाउन संगीतगेट सबसे महत्वपूर्ण फ़ीचर: बोस्टन ध्वनिकी वक्ताओं के साथ अलग होने का अभाव। निष्कर्ष: संगीतगेट विकल्प और छह सीडी परिवर्तक लगभग 800 मूल्य के ऑडियो सिस्टम विकल्प जोड़ता है लेकिन अगर सही स्टीरियो मायने रखता है और आपको बाद की स्थापना सिरदर्दों से परेशान नहीं करना पड़ता है, तो उसका पैसा अच्छी तरह से खर्च किया जाता है। mdash ब्रायन मूडी सेकंड ओपिनियंस एडमंड्स एडिटर मुख्य कार्ले ब्रूर कहते हैं: मैंने कभी नहीं सोचा था कि आई. डी. यह एक विशेष रूप से स्टाइलिश कार नहीं थी, और इसमें सबसे प्रेरित इंटीरियर (डिजाइन या सामग्री के संदर्भ में) नहीं था। और मुझे डॉज के विचार को पसंद आया, जो नॉन प्रतिस्थापन के साथ एक अलग दिशा में जा रहा था। यह 300 चार्जरमग्नुम के साथ अपना रास्ता लिया, और उसने महान काम किया अर्थव्यवस्था-कार सेगमेंट को उस सोच को लागू करना एक कैंट-मिस्ड चाल जैसा लगता है मुझे लगता है कि इसे याद किया कैलिबर के बाहर निकलने वाले नियॉन की तुलना में अधिक रोचक बाहरी है, और मेरी पत्नी अपने समग्र रूप से बहुत प्रभावित थी। जब मैंने उसे हमारी परीक्षण कार की कीमत 22,000 रुपये बताई थी, तो वह और भी ज्यादा चिंतित थी, लेकिन वह कारों के बाहरी और आंतरिक एमडीश पर एक त्वरित नज़र के बाद थी, जो उसने कभी भी इसे नहीं चलाई और यहां तक ​​कि इसमें सवार हो गया। यदि अधिक से अधिक उपभोक्ता कैलिबर की छानबीन करते हैं, तो डॉज के हाथों पर विजेता अभी भी हो सकता है। लेकिन मेरे लिए कार बहुत धीमी थी और बहुत चिंतन के कारण आरटी बैज और स्टिकर को 20,000 से ज्यादा का औचित्य देना था। कैलिबर में इंजन ठीक लगता है, लेकिन सीवीटी (वाहन के वजन के साथ) अनिवार्य रूप से पहिया के पीछे मजा आने का कोई संकेत देता है। इंटीरियर को हार्ड प्लास्टिक के प्रकार के रूप में तब्दील किया जाता है जो इस कीमत के ब्रैकेट में एक वाहन के लिए जगह से बाहर निकलता है। उस कीमत में सभी पहिया ड्राइव शामिल हैं, लेकिन मेरे पैसे के लिए आईडी एक मज़्दा 3 पांच दरवाजा लेती हैं। इसके पास एडब्ल्यूडी नहीं है और इसकी थोड़ी छोटी अंदर है, लेकिन इसके भी तेज, लाइटर और पायलट के लिए ज्यादा मनोरंजक है। इसके स्टाइलिश और अपस्केस इंटीरियर भी मिलते हैं जो इस डॉज को बहुत कम कैलिक लगता है। वाहन परीक्षण सहायक माइक श्मिट कहते हैं: मेरे उच्च विद्यालय के वर्षों में, मैं कल्पना कर सकता था कि मेरे रास्ते में कैलिबर खड़ी हुई थी। अपनी आक्रामक स्टाइल और चिल जोन और लिफ्टगेट स्पीकर जैसी अनूठी विशेषताओं के साथ, यह कार पार्किंग स्थल की बात के रूप में एक स्थान को मजबूत करेगी। बेशक, पिज्जा हट में एक अंशकालिक नौकरी हम परीक्षण किए गए 21,450 आरटी मॉडल के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं। मेरे कॉलेज के वर्षों में, मैं अभी भी कैलीबरी की कल्पना कर सकता हूं जो मेरे रास्ते में खड़ी हुई थी। प्वाइंट ए से बी तक मज़बूती से चलते समय यह कार उपयुक्त है और प्रदर्शन माध्यमिक है। ऑटो-मोड में सीवीटी के ड्रोन ईंधन भरने और स्थिर ग्रेड चढ़ते समय कुशल होते हैं, लेकिन यह मुझे फ्रीवे गति तक पहुंचने के लिए और अधिक रैंप त्वरण की आवश्यकता को छोड़ देता है कॉलेज के बाद के वर्षों में, मैं सोचता हूं कि कैलिबर किसी सड़क पर किसी सड़क पर खड़ी हो जाएगी। शायद यह स्कूल था जिसने मुझे बड़ी तस्वीर देखने को कहा और इस मामले में बड़ी तस्वीर गुणवत्ता है कोई प्रबुद्ध कप वाले या छत पर चढ़कर टॉर्च नहीं है जो मुझे हमारी परीक्षण कार की खराब बिल्ड गुणवत्ता से विचलित कर सकता है। स्टीयरिंग कॉलम पर कई गलत पैनल और ढीले लीवरों के बीच, मुझे कार में विश्वास खो दिया गया। ये दृश्यमान गुणवत्ता की कमी ने मुझे अपने आप से सवाल पूछते हुए छोड़ दिया, कौन से मुद्दे हैं कि मैं उपभोक्ता कमेंटरी नहीं देख सकता हूं मेरे पास केवल एक सप्ताह तक मेरी कार थी और अभी तक मुझे इसे पसंद है। मेरे पास राम 1500 भी है। और मेरे लिए यह छोटा राम है। हम जहां भी जाते हैं वहां ड्राइव करने और मज़बूत करने के लिए मज़ेदार है। mdash Mzree9, 30 मार्च, 2006 अच्छी तरह से ड्राइव करने के लिए संतुलित। मेरे आरटी में बहुत सी शक्ति है मुझे अभी पता चला है कि कार में कोई गियर और ऑटो-स्टिक नहीं हो सकता है, लेकिन समस्या नहीं है प्लास्टिक इंटीरियर एक छोटे से पनीर लेकिन मूल्य के लिए हेक क्या है mdash जे। मेसियर, 21 अप्रैल, 2006 सीवीटी थोड़ी देर के लिए इस्तेमाल हो रही है, लेकिन ऑटोस्टोन एक मजेदार है। हम बाहरी स्टाइल पसंद करते हैं, जिसमें अधिकांश कारों का आकार उच्च होता है केवल आलोचना यह है कि छह डिस्क सीडी परिवर्तक में एमपी 3 मिनी-जैक नहीं है। तो बीमार को एफएम न्यूजलेटर मिलेगा स्टीव, 6 अप्रैल, 2006 सिविक, मज़्दा 3, फोकस और खिंचाव की तुलना, बाकी के रूप में एक ही कीमत के लिए इस चट्टानों। बाहरी बहुत अलग है और डॉग, दूसरों की तुलना में बहुत ज्यादा आईएमएचओ 6 cyl अच्छा होगा, लेकिन बीमार इसे ले लो मज़ा ड्राइव mdash जॉर्ज, 30 मार्च, 20062007 Dodge Ram 2500 ट्रक ट्रक 2007 Dodge Ram 2500 ट्रक ट्रक एक 2007 Dodge राम 2500 ट्रक ट्रक ड्राइविंग के लाभ 2007 Dodge राम 2500 torquiest में से एक है डीजल इंजन आज बाजार पर एक लाइट ड्यूटी ट्रक में पाए जाते हैं, और अपने मेगा कैब में वस्तुतः किसी अन्य पिकअप की तुलना में अधिक आंतरिक स्थान प्रदान करते हैं। मेढ़े ताकत वाली स्टाइल आक्रामक कीमतों के साथ युग्मित है और, जैसा अक्सर घरेलू पिकअप के साथ होता है, डॉज प्रतीत होता है उपभोक्ता को छोटे से विस्तार से एक ट्रक को दर्जी करने की अनुमति देता है। 2007 के लिए 2007 के लिए नया क्या है, डॉज राम को एक नया वैकल्पिक पावरट्रेन के रूप में एक महत्वपूर्ण अपग्रेड प्राप्त होता है जिसमें 6.7 एल I6 क्यूमिंस टर्बो डीजल इंजन और छह स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल है। हार्सपावर अब 350 2, 9 00 आरपीएम (2006 में बनाम 325) और टोक़ 40 से 650 फीट-एलबीएस 1,400 आरपीएम (ऑटो ट्रांसमिशन के साथ) और 610 1,400 आरपीएम (मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ) से ऊपर है। मॉडल ताकत शक्तिशाली इंजन रस्सा और ढोना क्षमता मेगा कैब में उपलब्ध आंतरिक स्थान की जबरदस्त राशि मॉडल की समीक्षा 2007 डॉज राम 2500 किसी भी जरूरतों के बारे में अपील करने के लिए कॉन्फ़िगरेशन की संपूर्ण श्रेणी प्रदान करना जारी रखता है। तीन टैक्सी प्रकार उपलब्ध हैं 2007 डॉज राम 2500 ट्रक ट्रक डॉज प्रमाणित पूर्व-स्वामित्व वाली वारंटी प्रमाणित पूर्व-स्वामित्व वाली वारंटी प्रमाणित पूर्व-स्वामित्व वाली (सीपीओ) स्थिति के लिए योग्य होने के लिए वाहनों को अपेक्षाकृत कम लाभ वाले हाल के मॉडल होने चाहिए। सीपीओ वाहनों को भी निर्माता द्वारा उल्लिखित एक विस्तृत निरीक्षण, जो निरीक्षण बिंदुओं की संख्या से मापा जाता है, पास होना चाहिए। वारंटी कवरेज एक निर्माता से अगले तक भिन्न हो सकती है जबकि सबसे अधिक प्रमाणित पूर्व-स्वामित्व वाले कार्यक्रमों को स्थानांतरित करने और मौजूदा नई कार की वारंटी शर्तों का विस्तार करना है, अन्य वारंटी प्रदान करते हैं जो एक अतिरिक्त वर्ष और माइलेज वैल्यू का प्रतिनिधित्व करता है। हमेशा की पेशकश की विशिष्ट वारंटी के लिए निर्माता के साथ की जाँच करें प्रमाणित पूर्व-स्वामित्व वाली वारंटियों के सामान्य विशेषताएं और लाभों में शामिल हैं: आयु सीमा पात्रता प्रमाणन के लिए भी विचार करने के लिए, एक कार हाल ही में एक मॉडल वर्ष होनी चाहिए और इसमें सीमित लाभ होगा। सटीक आवश्यकताओं को व्यक्तिगत निर्माताओं द्वारा स्थापित किया गया है पट्टे की अवधि प्रमाणित कुछ निर्माताओं पट्टा के लिए प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाली कारों की पेशकश पट्टे की लंबाई एक नई कार पट्टे की तुलना में अक्सर छोटी होती है, लेकिन इससे आपको कम लागत आएगी प्वाइंट निरीक्षण इन निरीक्षणों के लिए एक व्यापक वाहन परीक्षण होना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी भागों उत्कृष्ट कार्य क्रम में हैं। प्वाइंट इंस्पेक्शन की सूची बस कार की कुछ हिस्सों की जांच की जा रही है। जबकि कई निरीक्षण 70 से लेकर 150-सूत्री चेकलिस्ट में होते हैं, वे बहुत ही समान होते हैं और सख्त दिशानिर्देशों का उपयोग करते हुए प्रदर्शन किया जाता है। विशिष्ट विवरण के बारे में अपने स्थानीय डीलर से पूछें। रिटर्न एक्सचेंज प्रोग्राम कुछ निर्माता बहुत सीमित वापसी या विनिमय अवधि प्रदान करते हैं। पता लगाएँ कि क्या आपको बिक्री कर और लाइसेंसिंग शुल्क मिलेगा, तो आपको वापस लौटाना या कार का आदान-प्रदान करना चाहिए। सड़क के किनारे की सहायता सबसे ज्यादा प्रमाणित पूर्व-स्वामित्व वाली कार्यक्रम मुफ्त सड़क के किनारे की सेवा प्रदान करते हैं, अगर आपकी कार टूट जाती है, जबकि वारंटी के तहत अभी भी विशेष वित्तपोषण कम-दर ऋण कई प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाले कार्यक्रमों के माध्यम से उपलब्ध हैं। निर्माता द्वारा समर्थित निरीक्षण और वारंटी पूर्व-स्वामित्व खरीदने में शामिल जोखिम को समाप्त करने में सहायता करते हैं, इसलिए खरीदार जो योग्य हैं, वे महान ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। हस्तांतरणीय वारंटी जब कार की प्रमाणन के साथ एक नई कार वारंटी हस्तांतरण होता है और अगले मालिक के लिए योग्य रहता है, तो इसे हस्तांतरणीय वारंटी के रूप में जाना जाता है। मूल हस्तांतरणीय वारंटी की समयसीमा समाप्त हो जाने के बाद, एक विस्तारित वारंटी प्रभावी होता है। वारंटी छूट यह वह राशि है जिसके लिए आप जिम्मेदार हैं जब मरम्मत कार्य वारंटी के तहत किया जाता है। कुछ निर्माताओं को छूट की आवश्यकता होती है जबकि अन्य न तो, हमेशा पूछें 7-वर्षीय 100,000-मील (जो भी पहले आए) पॉवरट्रेन लिमिटेड वारंटी की तिथि से वाहन चालन नए रूप में बेचा गया था 3-माह 3,000-माइल अधिकतम देखभाल वारंटी सीपीओवी बिक्री की तिथि या शेष 336 बेसिक न्यू वाहन वारंटी की समाप्ति पर शुरू होता है। एक कटौती लागू हो सकता है विवरण के लिए डीलर देखें या 1-800-677-5782 पर कॉल करें

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