Saturday 9 December 2017

वापस विदेशी मुद्रा रणनीतियों इंक का परीक्षण किया


बैकटेस्टिंग क्या है बैकटेस्टिंग बैटिंगिंग, यह है कि किसी भी वास्तविक पूंजी को जोखिम उठाने से पहले इसकी व्यावहारिकता सुनिश्चित करने के लिए संबंधित ऐतिहासिक डेटा पर एक व्यापारिक रणनीति का परीक्षण करने की प्रक्रिया है। एक व्यापारी एक उपयुक्त अवधि के दौरान एक रणनीति का व्यापार अनुकरण कर सकता है और मुनाफे और जोखिम के स्तर के परिणामों का विश्लेषण कर सकता है। बैटटेस्टिंग नीचे ब्रेकिंग यदि परिणाम आवश्यक मानदंडों को पूरा करते हैं जो ट्रेडर को स्वीकार्य होते हैं, तो रणनीति को कुछ हद तक विश्वास के साथ लागू किया जा सकता है कि इससे लाभ मिलेगा यदि परिणाम कम अनुकूल हैं, तो रणनीति को संशोधित, समायोजित और इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है, या इसे पूरी तरह खत्म कर दिया जा सकता है। आज की वित्तीय बाजार में कारोबार की मात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा व्यापारियों द्वारा किया जाता है जो किसी प्रकार के कंप्यूटर स्वचालन का उपयोग करते हैं। तकनीकी विश्लेषण के आधार पर व्यापार रणनीतियों के लिए यह विशेष रूप से सच है बैकटेस्टिंग एक स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम विकसित करने का एक अभिन्न हिस्सा है। सार्थक बैकस्टेस्टिंग जब सही ढंग से किया जाता है, तो बैकटेस्टिंग एक फैसले लेने के लिए एक अनूठा उपकरण हो सकता है कि एक ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग करना है या नहीं। नमूना समय अवधि जिस पर एक बैकटेस्ट किया जाता है वह महत्वपूर्ण है। नमूना समय अवधि की अवधि अलग-अलग बाज़ार स्थितियों की अवधि को शामिल करने के लिए लंबे समय तक होनी चाहिए, जिसमें अपट्रेंड, डाउनट्रेन्ड और रेंज-बाउंड ट्रेडिंग शामिल है। केवल एक ही प्रकार की बाजार की स्थिति पर एक परीक्षण करने से अनूठे परिणाम मिल सकते हैं जो अन्य बाजार स्थितियों में अच्छी तरह से काम नहीं कर सकते हैं, जिससे झूठे निष्कर्ष हो सकते हैं। परीक्षण के परिणामों में ट्रेडों की संख्या में नमूना आकार भी महत्वपूर्ण है। यदि ट्रेडों का नमूना संख्या बहुत छोटा है, तो परीक्षण सांख्यिकीय रूप से महत्वपूर्ण नहीं हो सकता है बहुत अधिक अवधि में कई ट्रेडों के साथ एक नमूना ऑप्टिमाइज़ किए गए परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं जिसमें एक प्रचलित बाजार की संख्या एक विशेष बाजार की स्थिति या रणनीति के अनुकूल होती है जो रणनीति के लिए अनुकूल होती है। इससे व्यापारी को भ्रामक निष्कर्ष निकालने का भी कारण हो सकता है। इसे बनाए रखना असली बैकटेस्ट यथासंभव सबसे ज्यादा हद तक यथार्थ को प्रदर्शित करना चाहिए। व्यापार लागत, जो कि व्यापारियों द्वारा व्यक्तिगत रूप से विश्लेषण किए जाने पर नगण्य माना जा सकता है, पूरी तरह से पिछड़ने की अवधि के दौरान सकल लागत की गणना की जाती है। इन लागतों में कमीशन, फैलाव और झटके शामिल हैं, और वे इस अंतर को निर्धारित कर सकते हैं कि क्या एक व्यापारिक रणनीति लाभकारी है या नहीं। अधिकांश बैकस्टेस्टिंग सॉफ्टवेयर पैकेज में इन लागतों के खाते में शामिल हैं। शायद सबसे महत्वपूर्ण मीट्रिक जो कि बैकटेस्टिंग के साथ जुड़ा है, रणनीतियों के स्तर का स्तर है। यह किसी विशिष्ट नमूना समय अवधि में एक ऑप्टिमाइज़ेड टेस्ट के परिणामों की तुलना करके पूरा किया जाता है (जिसे इन-नमूना के रूप में संदर्भित किया गया है) एक अलग नमूना समय अवधि में एक ही रणनीति और सेटिंग के साथ एक बैकटेस्ट के परिणाम के साथ (आउट - नमूने का)। यदि परिणाम समान रूप से लाभदायक होते हैं, तो रणनीति को मान्य और मजबूत माना जा सकता है, और यह वास्तविक समय के बाजारों में कार्यान्वित होने के लिए तैयार है। यदि रणनीति को आउट-ऑफ-नमूना तुलना में विफल रहता है, तो रणनीति को आगे के विकास की आवश्यकता है, या इसे पूरी तरह से छोड़ा जाना चाहिए। मौजूदा बैकटेस्टेड फ़ॉरेक्स सिस्टम उन सिस्टमों को जो उन्हें हराया जाता है वे आमतौर पर सिस्टम हैं जिन्हें आप सुनते नहीं हैं और न ही वे सार्वजनिक रूप से 100 साझा किए जाएंगे उनके विकास में डाल काम की मात्रा के कारण जिन लोगों को आप देखते हैं, दुर्भाग्य से बहुत से लोग काम नहीं करेंगे और इसलिए क्योंकि जो लोग सिस्टम साझा करते हैं (हर कोई नहीं) उनको अच्छी तरह से परीक्षण न करें। आप एफएफ पर और यहां पर जो अन्य फोरम देख रहे हैं वह सबसे ज्यादा बिट तथा तथाकथित प्रणालियों के टुकड़े हैं। लेकिन कई लोग पूर्ण नहीं हैं। उत्तर के लिए धन्यवाद, मुझे पता है कि यह सवाल अपरिपक्व लग सकता है लेकिन मुझे यह आश्चर्यजनक लगता है कि व्यापारिक दुनिया के भीतर मौजूद सभी विभिन्न संकेतकों और बकवासों में से केवल कम से कम एक प्रणाली नहीं है जो कई वर्षों से धीमी संगत लाभ दिखाती है। एक एमए सिस्टम भी नहीं बस दिखाने के लिए चला जाता है जब मैं शब्दों को उद्धृत किए गए विदेशी मुद्रा प्रणालियों के लिए google पर खोजता हूं तो मुझे कोई ऐसा नतीजा नहीं मिलता है जो मुझे एक ऐसी प्रणाली के लिए इंगित करता है जो वास्तव में मुनाफे का उत्पादन करने वाले परिणामों के साथ विदेशी मुद्रा बैटरटेस्टेड फ़ॉरेक्स सिस्टम को दर्शाता है I मैं यह जानता हूँ। शायद वहाँ है, शायद वहाँ नहीं है। सभी ईमानदारी में, एकमात्र तरीका है जो वास्तव में पता चलेगा कि यह ठोस संगत दृष्टिकोण है, यह पूरी तरह से अपने आप को परीक्षण कर रहा है। आपके यहां जितना कोई दिलचस्पी नहीं है, उतना ही इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। इसका एक प्रश्न: क्या मैं आँख बंद करके किसी व्यक्ति के विचारों पर भरोसा करूँ, या क्या मैं अपने खुद के सांख्यिकीय अनुसंधान पर भरोसा करूँगा और फिर यह निष्कर्ष निकालना है कि क्या सच है और क्या नहीं है आप मुझे यह बताने का मतलब है कि सिर्फ एक ही तंत्र नहीं है जो गुप्त मालिकों से लीक हो गए हैं जो उन्हें विकसित करते हैं विदेशी मुद्रा कारखाने की सड़कों पर जो फायदेमंद है यहां तक ​​कि एक प्रणाली जो प्रति वर्ष थोड़ा लाभ पैदा करती है, मैं जानता हूं कि दीवार पर मौजूद बड़े लड़के में एक गुप्त व्यवस्था है इसकी बुलाया अंदरूनी व्यापार मैं विचार करता हूं कि एफएफ पर एक गुप्त विकास का विज्ञापन नहीं किया जा सकता है, लेकिन साधारण 10 साल कमाने के लिए मैं एफएफ पर इस भीड़ में आम ज्ञान की अपेक्षा करता हूं। मैं आपकी प्रतिक्रिया समझता हूं, और यह सही प्रतिक्रिया है कि मैंने समय और समय फिर से सुना है। कोई अपराध नहीं कृपया अपना परीक्षण करें, इस बैकस्टेस्टिंग सॉफ्टवेयर को खरीदें, इस डेटा फीड तक साइन अप करें। और इसी तरह। क्या कोई भी शरीर नहीं है जो मेरे सामने इस पूरी प्रक्रिया के माध्यम से रहा है और सुन सकते हैं और कहने पर अपना हाथ रख सकते हैं। quot है मैंने सभी खरीददारों को खरीदने और बेचने के लिए सभी जोड़े पर एक 200 दिन की घातीय चलती औसत प्रणाली का परीक्षण किया है और आपसे रिपोर्ट कर सकते हैं कि यह लाभदायक नहीं है, इस पर विचार करना परेशान मत करो मैं सोच सकता था कि मेरे सामने हजारों लोग हैं यह कोशिश की है मुझे पता है कि मुझे लगता है कि मैं एक स्वतंत्र व्यक्ति हूं जो कड़ी मेहनत में डालना चाहता हूं, लेकिन यह आश्चर्यजनक है कि हर किसी को खरोंच से शुरू करने की जरूरत है और कोई भी संसाधन उपलब्ध नहीं है जो बुराई से अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। क्या आपको पता है मेरा क्या मतलब है। पिपलासिक, मैं इस बात से सहमत हूं कि आपकी क्या कह रही है कि इस तरह की खोजों को इतिहास, ईनस्टाइन, गैलीलियो, डार्विन के माध्यम से बनाया गया है। वे सभी नतीजों की खोज और देख रहे थे। परीक्षण और कारण सितंबर 200 9 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 847 पद यह किसी अन्य व्यक्ति के काम पर फ्रील लोड करने के बारे में नहीं है जैसे मैंने पहले उल्लेख किया है, यह केवल कोटा परीक्षण के बारे में नहीं है, यह खुद को सँभालना है इसके बारे में, जिस व्यक्ति से आप सलाह ले रहे हैं, उसे एलटीएलटीएलटीयूयूटीटीजीटीजी की मदद करने में उसका सबसे अच्छा हित है। अगर मैंने तुमसे कहा, हे डंट दूध से अनाज को मिलाकर कोशिश कर रहा है क्योंकि यह काम नहीं करता है और इसकी बकवास है। क्या आप मेरा उदाहरण मान सकते हैं हाँ, लेकिन यहाँ एक बार फिर से बात है, क्या आप लिट्लटीएलटीएलडीएलटीजीटीजीटीजीटी के लिए तैयार हैं क्योंकि वे कहते हैं कि यह काम करता है और मैं आपकी प्रतिक्रिया को समझता हूं, और यह सही प्रतिक्रिया है कि मैंने समय और समय फिर से सुना है। कोई अपराध नहीं कृपया अपना परीक्षण करें, इस बैकस्टेस्टिंग सॉफ्टवेयर को खरीदें, इस डेटा फीड तक साइन अप करें। और इसी तरह। क्या कोई भी शरीर नहीं है जो मेरे सामने इस पूरी प्रक्रिया के माध्यम से रहा है और सुन सकते हैं और कहने पर अपना हाथ रख सकते हैं। quot है, मैंने खरीदी और बेचने के दोनों दिशाओं के लिए सभी जोड़े पर एक 200 दिन की घातीय चलती औसत प्रणाली का परीक्षण किया है और आपसे यह रिपोर्ट कर सकते हैं कि यह लाभदायक नहीं है, यह एक लड़कों का परीक्षण करने में परेशान नहीं है, यह देखते हुए कि बैकस्टेस्टिंग बहुत लंबे समय के लिए रहा है, क्या लगातार लाभदायक बैकटेस्टेड विदेशी मुद्रा प्रणालियों की एक सूची कहीं भी उपलब्ध है जो कि पिछले 10 वर्षों या उससे अधिक समय के मुनाफे को दर्शाती है। मैं निश्चित रूप से कुछ वर्षों में अपनी स्थिति में हूं और हमेशा एक सिद्ध बैकटास्टेड विदेशी मुद्रा प्रणाली की तलाश कर रहा हूं जो कम से कम 10 साल से अधिक समय से लगातार मुनाफा दे सकता है। इसके अलावा प्रणाली की तलाश है जो मैकेनिकल (सोचने और विश्लेषण करने की आवश्यकता नहीं है) और कम ट्रेडिंग समय की आवश्यकता होती है। अंत में मैंने इसे पाया। call Simplipips Systemquot कहा जाता है लेकिन दुर्भाग्य से यह एक भुगतान प्रणाली है। मुफ्त में उपलब्ध नहीं है मैंने इसे एक कोशिश देने का फैसला किया क्योंकि यह बिल्कुल व्यवस्थित है कि मैं कई सालों से देख रहा हूं। मैंने इसे खरीदा और कुछ हफ्तों तक मैन्युअल रूप से मैन्युअल रूप से सिस्टम को बैकस्टेस्ट किया, और वास्तव में मेरे बैकटेस्टेड परिणाम प्रकाशित परिणाम के साथ समान हैं। बो लगभग एक वर्ष के लिए इस प्रणाली का कारोबार कर रहे हैं और अभी तक परिणाम से खुश हैं। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि मैं केवल आईपीड एमटी 4 एप के माध्यम से मॉनिटर करने के लिए एक मिनट का एक दिन खर्च करता हूं। अब मेरे लिए ज्यादा खाली समय के रूप में बहुत अच्छा हिस्सा कुछ उबाऊ नहीं है मुझे आशा है कि आप यह भी देखना चाहते हैं कि मुझे पूरे बैकटेस्टिंग क्षेत्र का अनुमान है आप अपने सॉफ़्टवेयर, डेटाफ़ेड्स को खरीदने और खोज की खोज के लिए बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं। बहुत सनकी है, लेकिन एक पल के लिए यह स्वीकार करें कि आपका विचार सही है - पैसे बनाने का सबसे अच्छा तरीका लोगों को बैकस्टेस्टिंग सॉफ्टवेयर पर खर्च करना पड़ रहा है अगर यह सही है तो आप इस बाजार के लिए कुछ सॉफ्टवेयर विकसित करने में बेहतर काम कर रहे हैं। धन के लिए यह रास्ता हालांकि, अगर कुछ लोग बैकटेस्टिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करने वाले लोगों को सिस्टम बनाते हैं जो उनके लिए बहुत अच्छा काम करते हैं तो वे क्या करेंगे - जो काम करते हैं या फिर बैटिंग सॉफ्टवेयर बनाने में शामिल होते हैं, आप दो अलग-अलग समूहों में बहुत कम प्रतिच्छेदन कर रहे हैं। बैकस्टेस्टिंग सॉफ्टवेयर के सफल निर्माता बैकस्टेस्टिंग सॉफ्टवेयर बनाने में अच्छा है सफल व्यापारियों के व्यापार में अच्छे हैं यह तय करें कि आप किस समूह में रहना चाहते हैं। अगर इसके बाद के संस्करण, आप दूसरों की बैक-टेस्टेड रणनीति की सूची के माध्यम से वहां नहीं जाते हैं यह विशेष रूप से सच है यदि आप मैकेनिकल सिस्टम की तलाश कर रहे हैं जो व्यापारियों के स्वयं के पूर्वाग्रहों और व्याख्याओं का उपयोग शामिल नहीं करते हैं।

No comments:

Post a Comment